Tuesday, December 3, 2013

भारतीय नव वर्ष की पूर्व संध्या पार्टी और घटनाक्रम 2014

की आगामी नई वर्ष 2014 समारोह के साथ खुश और रोमांचित हो जाओ . अमेरिका और कनाडा में रहने वाले हमारे चाचा के घर में गर्मी की छुट्टी के बारे में पागल से बहुत अधिक मज़ा , कहते हैं. क्यों हमारे साथ संपर्क में पाने के लिए अपने दोस्तों के लिए प्रतीक्षा करने के लिए ? चलो थोड़ी देर के लिए हमारे काम कपड़े उतार मिलता है , और 2014 में नए साल की शाम उत्सव को रोशन करने के लिए ठाठ फैशन में पोशाक .

हर कोई नहीं भारी lehengas और शेरवानी में धारण के बारे में परवाह नहीं है. यह Gucci और प्रादा में नाली के लिए समय है . यह हमारे छोटे से रहस्य अनदेखी कर रहे हैं , जहां कुछ संभावना है, में से एक है . तो चलो कठिन पार्टी के जाने और नए साल 2014 की घटनाओं के दौरान एपिकुरे लोकाचार का सम्मान . के डायर Homme के कपास मनमुटाव शर्ट में दिखावा करते हैं . सफेद ऑक्सफोर्ड शर्ट हमारे धड़ कुछ समय के लिए हमें बंद छुटकारा पाने tugging करते हैं .

नई वर्ष 2014 की घटनाओं सांस्कृतिक कार्यक्रमों और 21 + पार्टी विस्फोटों igniting की एक bash फेंक देते हैं. अमेरिका में पड़ोसी शहरों से , अपने दोस्तों के साथ सबसे यादगार क्षणों में से कुछ को याद करने के लिए ये चीजें कभी याद आती है .

पुनर्जीवित कुछ पारंपरिक नववर्ष की पूर्व संध्या इसके अलावा कुछ सांस्कृतिक समारोह में लाता रहता है . अपने बच्चों को नहीं भूलना , उन्हें अमेरिका और कनाडा में स्थानीय भारतीय समुदाय की घटनाओं के गवाह के हिस्से में किया जाना है. उन्हें लोकप्रिय बॉलीवुड साउंडट्रैक के लिए नृत्य और कुछ बर्तन चित्रकला और गुड़िया बनाने के साथ खेलते हैं. नई वर्ष 2014 की घटनाओं हमारे छोटों संगीत संध्या की एक चमक के साथ कुलीन रात्रिभोज सीटों आनंद लेने के लिए आमंत्रित करते हैं.

नई वर्ष 2014 की घटनाओं आनंद लेने के लिए हमारे साथ!
 
New Year Eve Party 2014, Detroit New Year Eve Party 2014, Houston New Year Eve Party 2014, Portland New Year Eve Party 2014, Philadelphia New Year Eve Party 2014 and Hartford New Year Eve Party 2014

No comments:

Post a Comment