Friday, December 9, 2011

यह समय है करने के लिए अमेरिका और कनाडा में घटनाक्रम के लिए बाहर देखो

अमेरिका एक देश है कि हमेशा गतिविधियों और घटनाओं के साथ संपन्न है. कोई फर्क नहीं पड़ता है क्या हितों तुम, आप विकल्पों के लिए खराब हो सकता है जब आप इस देश में आने की संभावना है. नाइटलाइफ़ के लिए कला के लिए संगीत से, आप अमेरिका और कनाडा में घटनाओं के सभी विभिन्न प्रकार है. और भारत से लोगों के लिए, वहाँ भी देसी घटनाओं के बहुत सारे करने के लिए जाना New York Events, Philadelphia Events, Seattle Events, Virginia Events, Washington DC Events कनाडा में Toronto Events, Vancouver Events, Montreal Events आदि जैसे,

यदि आप एक थिएटर aficionado हैं, तो आप निश्चित रूप से Atlanta Events, Austin Events, Bay Area Events, Boston Events, Chicago Events पर लोगों की तरह थिएटर की घटनाओं के लिए जाना चाहिए. देश में सबसे बड़ी क्षेत्रीय थिएटर के कुछ शहरों में पाया जा सकता है है. इस तरह की घटनाओं को दुनिया में सबसे अच्छा प्रतिभा के कुछ होस्टिंग के लिए जाना जाता है.

अमेरिकी घटनाओं में भाग लेने के लिए देख लोग आगामी शो पर जानकारी प्राप्त करने के लिए स्रोत के रूप में वेब का उपयोग कर सकते हैं. वे शब्दों की तरह दर्ज कर सकते हैं Dallas Events, Houston Events, Los Angeles Events, Maryland Events, New Jersey Events गूगल में आदि के लिए प्रासंगिक जानकारी प्राप्त करने के लिए.

आप इन घटनाओं के साथ मनोरंजन और आनन्द की एक बहुत कुछ हो सकता है. और इस परिवार मज़ा के लिए पर्यटन, त्योहारों और संगीत हर समय हो रहा है के साथ सबसे अच्छी बात हो सकती है. यात्रा हर जगह देश में आयोजित की जाती हैं जो किसी का आनंद सकता है. पर्यटकों, सम्मेलनों और सम्मेलनों के लिए सम्मान के साथ विपणन की घटनाओं के लिए जिम्मेदार संगठनों के बहुत सारे हैं.

और देसी भीड़ के लिए, वहाँ घटनाओं बहुतायत इस दिसम्बर और जनवरी के रूप में अच्छी तरह से शहर में और उसके चारों ओर हैं, तो सिर्फ सही जगह पर मिलता है और एक महान समय है! जैसे:

No comments:

Post a Comment