Wednesday, January 4, 2012

Sulekha.com US.Sulekha.com, इसके वर्गीकृत वेबसाइट के अमेरिकी संस्करण की शुरूआत

बहुत गड़बड़ के बिना, Sulekha.com भारतीयों दुनिया भर में जोड़ने के लिए प्रसिद्ध अमेरिका अपने मौजूदा भारतीय ऑनलाइन वर्गीकृत वेबसाइट के संस्करण शुरू किया है. पहले से ही जीना अमेरिकी सुलेखा मुख्य रूप से उपयोगकर्ता के अनुकूल है और अमेरिका से सुलेखा आगंतुकों के लिए एक आसान वर्गीकृत अनुभव की पेशकश करने के उद्देश्य से है. इस प्रकार, US.Sulekha.com के साथ, सुलेखा --- भारत का सबसे बड़ा वर्गीकृत और पीला ऑनलाइन गंतव्य पन्ने - सफलतापूर्वक अमेरिकी में अपने पंख फैला. सुलेखा की अमेरिकी अवतार अमेरिका में हो रहा घटनाओं के लिए विशेष कवरेज प्रदान करता है, विशेषता से अलग US Classifieds, US Yellowpages, IT jobs और नए कॉफी हाउस.

आईटी जॉब आप सभी बेहतरीन तकनीक रोजगार के अवसर, प्रशिक्षण, अमेरिका के स्थानों में और प्लेसमेंट की सुविधा के लिए लेता है. इस बीच, US.sulekha.com के वर्गीकृत अनुभाग तुम बाहर खोजों के विभिन्न प्रकार के ले जाने के लिए संसाधनों आप अपने शहर में देख रहे हैं करने के लिए अनुमति देता है. यह खोजें विकल्पों में शामिल हैं Indian Roommates हाउस किराए के लिए, इस्तेमाल किया कारों और मोटरसाइकिलों, यात्रा, अचल संपत्ति, और खरीदने के लिए और सामान ऑनलाइन सही अमेरिका में जो भी स्थान से आप पर हैं बेचने.

साइट के येलो पेजेस अनुभाग अमेरिका, ज्योतिषी, किराना स्टोर, योग विद्यालय, नानी और दिन की देखभाल में स्वास्थ्य और सौंदर्य सैलून, और कई और अधिक पर आप संसाधनों और जानकारी प्रदान करता है.

CoffeeHouse अनुभाग सुविधाओं नवीनतम समाचार और अमेरिका के शहरों में हो रहा घटनाओं की अद्यतन. इसके अलावा पेश करने से - मिनट समाचार लेख, इस अनुभाग में भी समीक्षाएँ, फ़ोटो, और अमेरिका में भारतीय समुदाय रहने के लिए प्रासंगिक घटनाओं के वीडियो भी शामिल है.

अपनी घटनाएँ अनुभाग के तहत, US.Sulekha.com विभिन्न अमेरिका स्थित भारतीय संगठनों, रेस्तरां, क्लबों, डीजे, आदि इस अनुभाग का प्रयोग, आगंतुकों ब्राउज़ कर सकते हैं Indian Events, खरीद ऑनलाइन टिकट द्वारा आयोजित शो के लिए व्यापक ऑनलाइन कवरेज प्रदान करता है, और भी एक घटना है कि वे पृष्ठ पर दर्शाया जाएगा चाहते हैं के बाद. मुक्त अमेरिका में हो रहा घटनाओं के लिए कवरेज की विशेषता के अलावा, साइट भी बाहर भुगतान घटनाओं की विशेषता के लिए एक विशेष वेबपृष्ठ के साथ विपणन अभियानों किया जाता है.

Topnotch घटनाओं के लिए ऑनलाइन us.sulekha.com द्वारा की पेशकश की कवरेज देखकर, यह अब स्पष्ट है कि भारतीय अमेरिका में आधारित घटना आयोजकों उनके सुलेखा सेवाओं का उपयोग शो के लिए ऑनलाइन दृश्यता के लाभों काटना कर सकते हैं. कि कारण के लिए, यह इस तरह के आयोजकों के लिए सलाह दी जाती है सुलेखा से संपर्क करें और घटनाओं, समारोह, त्योहारों, पार्टियों, आदि है कि वे विभिन्न मौसमों के लिए योजना बना रहे हैं पर जानकारी संसाधनों प्रस्तुत. यह US.sulekha.com अपनी साइट पर उन घटनाओं की सुविधा के लिए एक बेहतर स्थिति में होने के लिए मदद मिलेगी.

Sulekha.com के बारे में

Sulekha USA भारत की सबसे बड़ी वर्गीकृत और एक बेहद लोकप्रिय सदस्य उत्पन्न समुदाय और सामाजिक / व्यावसायिक नेटवर्किंग स्थानीय वाणिज्य के साथ एकीकृत हब के साथ Yellow Pages गंतव्य है. अधिक जानकारी के लिए, कृपया पर जाएँ www.sulekha.com.

No comments:

Post a Comment