Thursday, May 24, 2012

सुलेखा भारत में निवेश शुरू एनआरआई निवेशकों के लिए एक विशेष पोर्टल

भारत से दुनिया भर में इन दिनों पैसे के लिए एक प्रमुख निवेश हब बन गया है, और समय भारतीयों के लिए अमेरिका में आ गया है के लिए अवसर के सबसे बनाने के. जाहिर है, यह Sulekha.com एनआरआई निवेशक भारत में निवेश करने के लिए तलाश के लिए एक विशेष पोर्टल लांच करने के लिए सही समय था. एक अमेरिका में और भारत में निवेश के अवसरों के बारे में जानकारी और नवीनतम अद्यतन की पेशकश भारतीयों के लिए एक निवेश मंच के रूप में विशेष रूप से डिजाइन साइट - भारतीय e-वाणिज्य विशाल हाल ही में InvestinIndia.sulekha.com का शुभारंभ किया. असल में, InvestinIndia.sulekha.com अमेरिका स्थित निवेशकों को जो अद्वितीय निवेश घर के अवसर पर वापस जानकारी इकट्ठा करने के लिए देख रहे हैं के लिए एक महत्वपूर्ण संसाधन के रूप में सेवा की आकांक्षा है.

भारत जारी रखा और हड़ताली वृद्धि दर अच्छी तरह से प्रबंधित वित्तीय बाजारों, और घरेलू मांग चालित वित्तीय प्रणाली, के साथ सभी दुनिया भर से निवेशकों के लिए एक प्रमुख आकर्षण है. अन्य देशों की तुलना में भारत एक व्यापक विकास का आधार है जब उभरते बाजारों के लिए आता है. निश्चित रूप से भारत में निवेश अमेरिका में भारतीयों के लिए इन दिनों करने के लिए सबसे चतुर बात है.

InvestinIndia.sulekha.com के लिए आ रहा है, साइट मुख्य रूप से NRI Banking, Money Transfer, NRI Insurance, NRI Investments and NRI Loans से संबंधित सेवाओं पर जानकारी और अद्यतन उपलब्ध कराता है.

एनआरआई बैंकिंग सेवाओं के साथ, अमेरिका में भारतीयों के लिए भारत को आसान धन हस्तांतरण करने के लिए देख बस अपने संपर्क के विवरण में भरने है और एक विशेष सेवा प्रदाता का चयन करें, एनआरआई बैंकिंग पेशकश, हस्तांतरण का लाभ उठाने. मनी ट्रांसफर सेवाओं अनिवासी भारतीयों के विदेशों में मदद के लिए कई विकल्पों की पेशकश करने के लिए भारत में धन हस्तांतरण के द्वारा. साइट सूची और अमेरिका में भारतीयों के लिए उपलब्ध पैसे के हस्तांतरण की प्रक्रिया प्रदान करता है.

जीवन बीमा एक लंबे समय की स्थापना भारत में निवेश के प्रकार किया गया है और अमेरिका में बसे भारतीयों के साथ काफी लोकप्रिय है. , पर India.sulekha.com में निवेश आप एनआरआई बीमा विकल्प है जो निवेश के लिए भारी क्षमता प्रदान करता है की एक सरणी पा सकते हैं.

जबकि एनआरआई निवेश कर आयकर की बचत पर और प्रियजनों के लिए आय के स्रोत के रूप में मदद करने के रूप में कई मायनों में मदद करता है, वहाँ भी एनआरआई ऋण के लिए की जरूरत है.

InvestinIndia.sulekha.com विशेष एनआरआई ऋण योजनाओं के लिए भारतीयों को जोड़ता है. अनिवासी भारतीयों एनआरआई गृह ऋण, व्यक्तिगत ऋण, अनिवासी भारतीय कार ऋण और अधिक सहित विभिन्न अप्रवासी ऋण लाभ ले सकते हैं. साइट विशेष ऋण अनिवासी भारतीयों की जरूरतों को देखते योजनाओं की पेशकश भारतीय बैंकों की एक सरणी सूचीबद्ध करता है.

कुल मिलाकर, InvestinIndia.sulekha.com के लिए भारत में निवेश कर रहे अनिवासी भारतीयों के लिए एक अमीर संसाधन के रूप में कार्य करता है. विशिष्ट सेवाओं के अलावा, साइट भी नवीनतम समाचार, अद्यतन, शेयर मूल्य, और विभिन्न सेवा प्रदाताओं और बैंकों से जुड़े लेख प्रदान करता है. अधिक जानकारी के लिए, Invest in India यात्रा

No comments:

Post a Comment