Thursday, February 16, 2012

सुलेखा भारत के लिए उपहार भेजने के लिए एक ऑनलाइन उपहार वितरण सेवा की शुरूआत

क्या आप अमेरिका या कनाडा में स्थित है और सोच रहा है कैसे उपहार भारत में अपने लोगों को भेजने के लिए? आमतौर पर सामाजिक वाणिज्य के लिए नंबर एक भारतीय गंतव्य के रूप में जाना जाता है Sulekha.com - गैर आवासीय अमेरिका और कनाडा में स्थित भारतीयों के लिए एक सब नया ऑनलाइन उपहार देने के मंच के साथ बाहर आ गया है. इस सेवा के साथ, आप उपहार giftstoindia.sulekha.com एक ऑनलाइन उपहार की दुकान के माध्यम से भारत के लिए सरल तरीका भेज सकते हैं.

यह सेवा अपने सभी त्योहारों, जन्मदिन, पार्टियों, समारोह और विशेष अवसरों के लिए एक त्वरित उपहार वितरण विकल्प है. भारतीयों के बहुत सारे, बस हो या कनाडा, अमेरिका और अन्य देशों में रोजगार पाने में मदद करता है कि कर सकते हैं एक ऑनलाइन उपहार देने की सुविधा के लिए एक की जरूरत बढ़ गई है, न केवल एक व्यापक संग्रह से चयन करने में भी लेकिन सबसे सुरक्षित तरीके से उपहार भेजने. ऐसे लोगों के लिए है कि मील की दूरी पर अपने प्रियजनों से दूर बसे होने Gifts to India यकीन है कि अंतिम उपहार देने के मंच के रूप में मदद मिलेगी. इस सुविधा के साथ, एक ऑनलाइन दुकान में ही प्रस्तुत एक विशाल संग्रह से उपयुक्त उपहार चुन सकते हैं.

भारत में सुलेखा उपहार के साथ, आप अपने शहर से भारत में पांच सौ शहरों के ऊपर से उपहार उत्पादों कर सकते हैं. तुम से अधिक उत्पादों के हजारों की तुलना में अपने शानदार ऑनलाइन उपहार का चयन करें और यह सभी प्रमुख शहरों और कस्बों के लिए एक ही दिन पर वितरित कर सकते हैं. तुम order chocolates, send fresh flowers भारत के लिए order cakes शादी उपहार, जन्मदिन उपहार, gift mobiles, gift cameras, gift laptops, Gifts Watches आदेश केक और चॉकलेट वितरण और बहुत कुछ करने के लिए. तो, ऐसा लगता है कि यह समय के लिए अपने प्रियजनों को वापस घर बरस से भारत में आश्चर्य Giftstoindia.sulekha.com पर उन सभी अद्भुत उपहार है. वहाँ अब और खुश उपहार देने के!

Sulekha.com के बारे में
Sulekha.com एक भारतीय ऑनलाइन पूर्ति और मोबाइल कंपनी के भारतीय और उत्तरी अमेरिका के शहरों के स्कोर में सामाजिक मीडिया बातचीत के द्वारा स्थानीय व्यापार बढ़ाया सेवाओं की पेशकश की है. आदर्श वाक्य के साथ खोजें, खरीदें, बेचें, शेयर, और अपने शहर सुलेखा स्थानीय व्यापार शानदार सेवाओं में impeccably येलो पेज, आयोजन, वर्गीकृत, उद्धरण को एकीकृत और श्रेणियों के सैकड़ों से अधिक प्रस्ताव.

अधिक जानकारी यात्रा के लिए: Sulekha Canada, Gifts Perfumes, Gifts Appliances.

No comments:

Post a Comment