Sunday, September 30, 2012

Travelindia.sulekha.com - अमेरिका की भारत यात्रा पोर्टल शुरू

इंटरनेट के वैश्विक विस्तार के साथ हो रही है, यात्रा टिकट बुक ऑनलाइन एक आम प्रवृत्ति बन गया है इन दिनों. इस प्रवृत्ति के साथ लाइन में बहुत ज्यादा, Sulekha.com - भारत की अग्रणी डिजिटल वाणिज्य मंच travelindia.sulekha.com, अपनी नई / अमेरिका भारत के लिए कनाडा यात्रा पोर्टल शुरू किया है.

Travelindia.sulekha.com के माध्यम से उड़ान के टिकट बुकिंग के कई अपने घर के आराम से उड़ान आरक्षण बनाने के अलावा अन्य लाभ प्रदान करता है. अमेरिका / कनाडा से भारत के लिए उड़ान पर जानकारी खोजने के अलावा, उपयोगकर्ताओं को भी विभिन्न छूट, सौदों और अगर किसी भी उपलब्ध और यात्रा संकुल के लिए खोज कर सकते हैं.

Travelindia.sulekha.com पीछे विचार करने के लिए उड़ान के टिकट सौदों की है कि पूरी तरह से अमेरिका से भारत के लिए यात्रियों की जरूरतों के अनुरूप प्रदान करना है. यह ऑनलाइन संसाधनों और उपकरणों है कि यह भारतीय यात्रियों के लिए आसान करने के लिए अपनी उंगलियों पर यात्रा बुकिंग विकल्पों में से एक किस्म मिल प्रदान करता है.

Travelindia.sulekha.com के माध्यम से, सुलेखा खोज और अमेरिका / कनाडा पर भारत यात्रा करने के लिए सेवाओं के लिए अंतरराष्ट्रीय विमान सेवाओं, यात्रा सौदों, हवाई किराया, हवाई टिकट, यात्रा दोस्त, आदि की तुलना करने के लिए एक व्यापक समाधान उपलब्ध कराता है.

चाहे इसके बारे में सस्ते उड़ान के टिकट के लिए लग रही है या लक्जरी में यात्रा, साइट के लिए हर बजट के अनुरूप विकल्प खोजने में मदद कर सकते हैं. इसके अलावा, Travelindia.sulekha.com यह बहुत सुविधाजनक के लिए यात्रियों को अपने उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ उड़ान के टिकट बुक करने के लिए बनाता है. आगंतुकों के लिए बस यात्रा की उनकी वरीयता में प्रवेश करने के लिए अपने शहर के लिए उपलब्ध उड़ानों की एक विस्तृत कार्यक्रम है.

उपयोगकर्ता ट्रैवल एजेंटों से हवाई किराया उद्धरण या गंतव्य और प्रस्थान के हवाई अड्डों, प्रस्थान और वापसी दिनांक / केबिन क्लास, और बच्चों / वयस्कों यात्रा के नंबर पर जानकारी पर विवरण दर्ज करके यात्रा साथी मिल सकता है. यात्रियों को भी बाहर कर सकते हैं और यात्रा की तिथि के साथ प्रस्थान और आगमन शहर में प्रवेश करने से उड़ानों की जाँच करें.

साइट एयरलाइनों कि सैन फ्रांसिस्को, बोस्टन, न्यूयॉर्क, नेवार्क, सिएटल, अटलांटा, ह्यूस्टन, लॉस एंजिल्स, डलास और अधिक जैसे प्रमुख स्थानों से अमेरिका / कनाडा भारत के लिए उड़ानों की पेशकश की व्यापक सूची प्रस्तुत करता है.

Travelindia.sulekha.com के आगमन के साथ, अमेरिका / कनाडा भारत के लिए उड़ान के टिकट बुकिंग अब बल्कि सीधी बन गया है. अमेरिका या कनाडा में भारतीयों के लिए भारत में शहरों में हवाई अड्डों पर लंबी कतार में अब स्टैंड के रूप में वे सिर्फ एक सरल माउस क्लिक के साथ टिकट मिल सकता है की जरूरत नहीं है के लिए उड़ान भरने के लिए देख.

Sulekha.com एक इंटरैक्टिव ऑनलाइन मंच अपने वर्गीकृत, पेशेवर नेटवर्किंग, टिकटिंग, ब्लॉग, फोरम की जरूरत है और अधिक के लिए भारतीयों को दुनिया भर के लाखों लोगों द्वारा प्रयोग किया जाता है. यह भारत में सबसे बड़ा और सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन समुदाय है.

Flights from Chicago to Chennai, Flights from Los Angeles to Delhi, Flights from San Francisco to Mumbai, Flights from Boston to Mumbai and Flights from New York to Hyderabad

No comments:

Post a Comment