Wednesday, December 5, 2012

नई सालों ईव 2013 दलों और अमेरिका / कनाडा में समारोह

नए वर्ष के दृष्टिकोण के रूप में, कई चीजें हैं जो पिछले वर्ष में हुआ है, जबकि कुछ अन्य लापरवाह प्रकार जो नई सालों ईव 2013 पार्टियों वर्षों के लिए बुक की गई टिकटों को प्राप्त करने में अधिक रुचि रखते हैं पर चिंतन करने के लिए तैयार हो रही है. समारोह और सीमा शुल्क जगह जगह से अलग है, लेकिन यह New Year की भावना है, जो सभी मानव जाति के लिए आम है में आनन्द के बारे में मूल रूप से हो सकता है. हालांकि, अमेरिका और कनाडा में कुछ स्थानों पर जहां नई सालों के कोर की शाम 2013 पार्टियों होने हैं. जबकि वहाँ कई जो सिर्फ करने के लिए नए साल का जश्न मनाने के लिए परिवार और दोस्तों के साथ AOS 2013 ईव चुपचाप पसंद करेंगे रहे हैं, हम भी लोगों की एक बड़ी संख्या है, जो करने के लिए एक विस्फोट किया है के लिए उत्सुक हैं. यह लेख उनके लिए है, ऐ extroverts जो नया साल मनाने के लिए, AOS ईव 2013 सड़क के लिए देख रहे हैं!

अमेरिका में इस साल, शीर्ष स्थानों जहाँ आप नई सालों ईव 2013 दलों पा सकते हैं कुछ शिकागो, AOS नौसेना पियर, लास वेगास, न्यूयॉर्क सिटी, बोस्टन, मियामी में टाइम्स स्क्वायर, और वाशिंगटन डीसी में शामिल हैं. नववर्ष की पूर्व संध्या पर विभिन्न प्रकार के दलों के अगले वर्ष के आगमन के अवसर पर की मेजबानी कर रहे हैं. छोटे परिवार पार्टियों से बड़े पैमाने पर सड़क दलों के लिए ये सीमा है कि इस सुविधा का आतिशबाजी, जी मनोरंजन, नृत्य और संगीत. न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर में प्रबुद्ध गेंद ड्रॉप, जो गुब्बारे, आतिशबाजी, और नई सालों ईव चुंबन के बहुत सारे के साथ प्रकाश डाला आता के लिए प्रसिद्ध है. यकीन के लिए, लगभग सभी शीर्ष सलाखों और रेस्तरां 31 दिसंबर को शाम से खुला रखा जाता है 1 जनवरी के शुरुआती घंटों के लिए, नई सालों ईव 2013 revelers वर्षों के लिए मेजबान खेलने के लिए.

कनाडा में उन लोगों के लिए, नई सालों नाथन फिलिप्स स्क्वायर, टोरंटो में 2013 दलों ईव, एक सबसे बड़ा आकर्षण का होना होता है. कनाडा में शीर्ष स्थानों में वैंकूवर स्टेनली पार्क मंडप और मॉन्ट्रियल में प्राणपोषक डीजे दलों में शामिल हैं. Niagara Falls में पानी हर साल रंगीन आतिशबाजी और उत्सव के साथ जिंदा नववर्ष पर आते हैं, AOS ईव. स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग, वैंकूवर में या Oakville, ओंटारियो में अंग्रेजी खाड़ी में ध्रुवीय भालू तैरती, कनाडा में नए साल का जश्न मनाने का अन्य फैशनेबल तरीके हैं. अजीब बात है लेकिन सच: क्युबेक में लोगों को जो नया साल मनाने, जमी हुई झील पर रात बर्फ में छेद के माध्यम से मछली के लिए खर्च AOS ईव बस रहे हैं. और वे इसे एक ठंड झील या समुद्र में एक डुबकी बर्फ ठंड के साथ बंद ऊपर!

तो, उत्सव का अपना रास्ता जो कुछ होने जा रहा है, सिर्फ यकीन है कि तुम एक अच्छा समय है और इसे सुरक्षित खेलने. आप एक नया साल मुबारक हो काश!
New Year 2013 Events and New Year Eve 2013

No comments:

Post a Comment