Tuesday, February 4, 2014

अमेरिका और कनाडा में प्रेमपूर्ण 2014 वेलेंटाइन दिवस घटनाक्रम समारोह

वेलेंटाइन दिवस समारोह के समय के साथ गर्म कर रहे हैं . कोई और अधिक समय छोड़ दिया है. कुछ एक वेलेंटाइन है , लेकिन अपने दोस्तों के लिए कुछ आशा नहीं कर सकते . बस उसे पाने के लिए या उसे बुफे और डीजे की ओर से शामिल होने के लिए . गाउन और साबर तलवों बह में बॉलरूम डांस फ़ाक्सत्रोट के लिए तैयार रहें .

यहां तक ​​कि अपने दोस्तों वेलेंटाइन मनोरंजन के लिए मूड प्रकाश होगा . तो लाल दिल और मिठाई के बारे में उन्हें याद दिलाने के लिए अपने चियर्स अप prepping . इसके अलावा शराब और शाही स्पर्श महसूस करने के लिए एकल माल्ट व्हिस्की की एक लटका मिलता है . अपने वेलेंटाइन के साथ वेलेंटाइन दिवस के खाने पार्टी की योजना बनाई कभी याद आती है . अपने सांबा और डिस्को के साथ prepping शुरू करो. टेम्पो हिट करने के लिए समय!

सांबा के लिए नाली दीजिए और कम सेक्विन में धड़कता है. दिन को मारने के लिए तैयार है जो एक , के लिए है सबसे सस्ता एकल जागरूकता हासिल किया है. पुराने की बहुत धीमी गति से धड़क रहा है और सोप्रानो का एक मिश्रण के साथ सोना है ! कुछ पंख की उम्मीद है और नियमित रूप से चाय का गाउन से अलग जाल. रोमन शास्त्रीय कला और बुफे के स्वाद का आनंद . प्रसिद्ध शेफ द्वारा टस्कन व्यंजनों सहित ...

मोहक लग रहा से बाहर निकलना और किंवदंतियों रोमियो और जूलियट के रूप में उच्च प्राप्त करने के. मधुर उपहार के लिए अपने बहुमूल्य समय खर्च करते हैं. आकर्षण के आकर्षण कंगन , अंगूठियां , और सब से ऊपर के लिए अपने दिमाग बॉक्स लूटना , तुम कोमल हो कि दिखा.

मोटू चॉकलेट दिन सभी St.Valentine को सम्मानित करने के रहने वाले स्टार को पार कर प्रेमियों के बारे में है . अपनी यात्रा आकर्षण कंगन और अंगूठियां चुनने के लिए सौदों की पकड़ हो जाओ .
Valentine's Day 2014 Events, Valentines Day Events in Atlanta, Valentines Day Events in Toronto, Valentines Day Events in New York and Valentines Day Events in Austin

No comments:

Post a Comment