Wednesday, November 11, 2015

अमेरिका और कनाडा में शीर्ष 10 भारतीय रेस्तरां और व्यंजनों

एक मुश्किल खजाना अमेरिका और कनाडा में अच्छा भारतीय भोजन खोजने के लिए। यहां तक कि भारतीय रेस्तरां की बड़ी संख्या में भारतीय आबादी की अच्छी संख्या के साथ शहरों में दुर्लभ हो आज इसे खोजने के लिए आसान है। भारतीय खाद्य दुनिया भर में बहुत लोकप्रिय हो गया है, अमेरिका और कनाडा में कई भारतीय रेस्तरां लगभग हर महानगरीय क्षेत्र और शहरों में उभर आए हैं हालांकि, रेस्तरां में से कुछ स्पष्ट रूप से फसल की क्रीम हैं यहाँ अमेरिका और कनाडा में शीर्ष भारतीय रेस्तरां हैं।

चियांग माई थाई - Pewaukee, WI: भारतीय खाद्य घर का स्वाद के साथ।
Persis भारतीय ग्रिल - Tallahassee, फ्लोरिडा: एक भारतीय महल की पेशकश, आप बुफे आसान, त्वरित सेवा और सस्ती कीमत पार्क के साथ एक जगह के लिए स्वादिष्ट भोजन प्रदान करता है खा सकते हैं।
भारत की Wava करी स्वाद - Kissimmee, फ्लोरिडा: यह एक पूर्ण भारतीय खाद्य पैकेज, जायके, ग्राहक के अनुकूल कीमतों, त्वरित सेवा की एक किस्म है, और बड़े हिस्से का एक अच्छा संयोजन प्रदान करता है।
7 जायके भोजनालय - किले Lauderdale, फ्लोरिडा: गैर इंडिका प्रामाणिक भारतीय भोजन सहित टेक्सास में भारतीय भोजन के लिए सर्वोत्तम स्थानों में से एक, एक महान प्रदान करता है।
शिवम चैट हाउस - Marietta, जीए: एक व्यापक मेनू के साथ भारतीय व्यंजनों, शालीमार भारत लहसुन नान और चावल, सूप और सलाद दोपहर के भोजन के आकर्षण बाहर की जाँच के लिए एक शानदार जगह है।
भारत का स्वाद - मिल्वौकी, WI: आलू, कबाब, चिकन करी, भेड़ करी और आदि।
क्रिसेंट भोजन - सनीवेल, सीए: भारतीय भोजन में शीर्ष स्थान के लिए वैंकूवर माना जाता है।
भारत सभा रेस्तरां - जैक्सनविल, फ्लोरिडा: कुछ pricey है, हालांकि यह भारतीय व्यंजनों की पेशकश फ्लोरिडा सबसे अच्छे रेस्तरां है।
कबाब पैलेस - बेलेव्यू, वाशिंगटन: Le ताज, विभिन्न डेसर्ट के साथ-साथ पूर्व palaak पनीर, तंदूरी चिकन, निविदा भेड़ का बच्चा, सब्जी कोरमा, से अपने स्वादिष्ट भोजन बुफे के लिए जाना जाता है।राजा का महल भोजनालय - टोरंटो, पर: सस्ती कीमतों, तड़का भारतीय खाद्य नान कि विकल्पों में से अपने बड़े मेनू में की पेशकश की भारतीय और पाकिस्तानी दोनों भोजन है।


Best Indian restaurants: Indian Restaurants in Milwaukee, Indian Restaurants in Bay Area, Indian Restaurants in Orlando, Indian Restaurants in Seattle, Indian Restaurants in Toronto, Indian Restaurants in Miami and Indian Restaurants in Atlanta. 

No comments:

Post a Comment