Monday, February 13, 2012

2012 वेलेंटाइन दिवस सीजन दलों के अमेरिका और कनाडा के लिए बहुत है

"वेलेंटाइन दिवस मौसम यहाँ है, समय प्राप्त करने के लिए व्यक्तियों, तुम प्यार के लिए तैयार सामान वहाँ इस वर्ष वैलेंटाइन्स दिवस घटनाक्रम समारोह की कोई कमी नहीं है, हालांकि वैलेंटाइन्स दिवस नाइटलाइफ़ है पहले से कहीं ज्यादा बेहतर भी हो रही है, वैलेंटाइन्स दिवस विशेष घटनाक्रम की सरणी के साथ करने के लिए तैयार.! अमेरिका और कनाडा में प्रकट करने के लिए आप बाहर मदद, यहाँ सबसे Valentines Day Events 2012 का एक नंबर की एक सूची है.

Konnectionz में वेलेंटाइन पार्टी, न्यूयॉर्क

न्यूयॉर्क एकल Konnectionz, NYC में शुक्रवार को पूरा कर सकते हैं, फरवरी 10 2012, एक वैलेंटाइन्स दिवस घटना पार्टी है कि करने के लिए खोलना और नए दोस्तों से मिलने के अवसर प्रदान करेगा के लिए 7:30 बजे. घटना शुक्रवार को प्रकट करना, फरवरी 10 2012, 7.30 बजे.

वेलेंटाइन दिवस दलों को वापस प्यार

यह वह जगह है जहां आप यह वेलेंटाइन दिवस के लिए दक्षिण पूर्वी एशिया के प्रामाणिक जायके का आनंद चाहिए. वेलेंटाइन दिन "घटना" वापस वेलेंटाइन दिवस की तरह € Partyâ?? शनिवार को प्रकट करना होगा, Feb 11 2012, 08:00 से 01:00 Cotillion में, 440 यरीहो TPK, यरीहो, 11,753 न्यूयॉर्क.

मौसम इवेंट केंद्र, अटलांटा

सपने देखने इवेंट LLC दोनों एकल परिवारों के लिए इसके अलावा एक विशेष वेलेंटाइन मौसम घटना का आयोजन कर रहा है. वेलेंटाइन मौसम पार्टी â € ~ कामदेव Callingâ € ™, वेलेंटाइन पार्टी सुविधाओं की एक सरणी की पेशकश करेगा. स्थल शनिवार के लिए, फरवरी 11 2012, 8:30 बजे घटना अटलांटा प्रीमियर घटना समुदाय / मनोरंजन Decatur में स्थित हब में मौसम इवेन्ट सेंटर होगा.

में "SURETHING वेलेंटाइन पर सवार पार्टी" "

Glitzzy घटनाक्रम का स्वागत करने के लिए "" SURETHING "" स्वर्ग Cove Marina, झील ट्रैविस, टेक्सास, में 11 फरवरी, 4,30 बजे नाव पर सवार पाल. यह सूर्यास्त वेलेंटाइन क्रूज एक विलक्षण आप और आपके एक प्यार के लिए वेलेंटाइन दिवस पलायन हो सकता है.

लाल गुलाब कन्वेंशन सेंटर में कार्रवाई में प्यार

जस्ती प्यार अपने उद्घाटन वैलेंटाइन्स दिवस पार्टी "" कार्रवाई में प्यार "जो शनिवार 11 फ़रवरी, 2012 को जीवित आ जाएगा समारोह की घोषणा की है, लाल पर 5.30 बजे L5T 1B पर कन्वेंशन सेंटर, गुलाब १,२३३ डेरी रोड पूर्व, मिसिसॉगा,.

हाईलैंड मॉल ऑस्टिन, TX में वेलेंटाइन पार्टी

Highland मॉल खाद्य कोर्ट में अपने परिवार के साथ मनाते हैं. 6001 हवाई अड्डे Blvd,
ऑस्टिन, TX +७८,७५२, रविवार को, फरवरी 12, 2012, 12 बजे और दोपहर के भोजन का आनंद परिवार साथ थीम्ड शिल्प और गतिविधियों के साथ साथ संबंधित है.
अब उन शीर्ष वैलेंटाइन्स दिवस घटना के लिए अपने प्रियजनों के साथ साथ एक महान समय के अधिकारी दलों में से कुछ थे. उम्मीद है कि इस वेलेंटाइन मौसम आप दोस्ती और प्यार की प्रेममेयता लाता है! हैप्पी वेलेंटाइन डे! "

अधिक जानकारी के लिए:
Sulekha Canada, Gifts to India

No comments:

Post a Comment